हक़ीक़ते इस्लाम ज़क़ात फउंडेशन ने की ग़रीब लोगो को रोज़गार पाने में मदद




हक़ीक़ते इस्लाम ज़कात फाउंडेशन की तरफ से  हर साल की तरह इस साल भी रविवार को नगर पालिका में एक  कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें फाउंडेशन की तरफ से ज़कात के पैसे को इकठ्ठा कर के लोगो को रोज़गार दिलाने में मदद की गई.



इस अवसर पर 17 लोगो को रोज़गार करने में हक़ीक़ते इस्लाम ज़क़ात फाउंडेशन ने मदद की जिनमे 6 औरतो को को सिलाई मशीन दी गई जिससे वो घर पर सिलाई करके अपना जीवन यापन कर सके और खुद अपने पैरों पर खड़ी हो सके फाउंडेशन ने कई लोगो को परचून की दूकान खोलने के लिए व कई लोगो को और दुसरे रोज़गार करने के लिए 20 हज़ार व 10 हज़ार के चेक दे कर मदद की वही कुछ लोगो को हाथ का रिक्शा व ठेलिया भी दी गई जिससे लोग रोज़गार कर सके.

इस मौके पर हक़ीक़ते इस्लाम ज़क़ात फाउंडेशन के सदर सय्यद राशिद अतहर ने लोगो से इस काम में ज़्यादा से ज़्यादा हिस्सा लेने की बात कही कार्यक्रम में पहुँचे मुख्य अतिथि हाजी बश्शु, जमाल अज़हर ,अब्दुल्ला खाँ ,जमील अहमद एड्वोकेट ,मारूफ खाँ के हाथों से ग़रीब लोगो को चेक व रूपये दिए गए.

फाउंडेशन के कार्यक्रम में शहर के बहुत से लोगो ने हिस्सा लिया कार्यक्रम में फाउंडेशन के सदर सय्यद राशिद अतहर ,नायाब सदर हारिस ज़फर,खजांची रईस अहमद,सचिव मो एज़ाज़ खाँ ,  अतहर अली सिद्दीकी ,मीडिया प्रभारी सय्यद तारिक़ अहमद, असद जावेद शक़ील अहमद ,मो माज़ ,मो इम्तियाज़,फरीद अहमद,सईद जीनत मौजूद रहे.

Comments

loading...