भूत प्रेत और मासूम बीवी, मन का वहम है ऐसा कुछ नहीं होता- कमज़ोर दिलवाले न देखें



वेब डेस्क. सोशल मीडिया की ख़बरों में आज ट्रेंड कर रही कुछ खबरें लोगों बहुत पसंद आ रही हैं. इनमें कुछ फोटो है तो कुछ वीडियो और ये बेहद रोमांचक हैं. इन्हें देख कर आप आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

मुहावरे के तौर पर ट्रक के पीछे लिखी हुई ये तस्वीर शायद भारत की पहली ऐसी तस्वीर है जिसे देख कोई भी चौंक जाए. वैसे ज़्यादातर ट्रक सहित भारी हलके वाहनों के पीछे "बुरी नज़रवाले तेरा मुंह काल" "फिर मिलेंगे" "जगह मिलने पर पास दिया जाएगा" जैसी बातें ही लिखा देखते थें. लेकिन ट्रक के पीछे लिखी इस तस्वीर ने मासूम बीवी को एक सपना बना दिया. फिलहाल, जिसने भी लिखा है, हम अंदाज़ा लगा सकते हैं कि वो अपनी बीवी से कितना प्रेम करता होगा.


इसी तरह मदर्स डे पर वाइरल हुए इस मिनी क्लिप के हवाले से यह बताया गया है कि चाहे देश हो या विदेश, माँ की चप्पल हर जगह काम आती है.    
                    


इस वीडियो में मज़ाकिया तौर पर कहा जा रहा है कि बढ़ते ग्लोबल वार्मिंग से गर्मी का शिकार इस पालतू जानवर ने फ्रिज के अंदर ही रहने का फैसला किया है. बात भले ही मजाकिया तौर पर कही गई हो लेकिन ग्लोबल वार्मिंग का मुद्दा वाकई बहुत खतरनाक है.   


                  
इस वीडियो में कहा जा रहा है कि आज कल गाड़ी की बैक सीट पर बैठने का नया तरीका विदेशी वैज्ञानिकों ने ढूंड निकला है. कृपया इसे भारतवासी आजमा कर अपनी हड्डी पसली का सूरमा न बनवाएं. बात भी सही है. क्यूंकि यह हीरोपंती नहीं बल्कि पागलपंती है.    

                    

बिना ब्रेक की गाड़ी खुद का और किसी दूसरों का एक्सीडेंट कर सकती है. लेकिन बिना ब्रेक की गाड़ी किसी को स्नान भी करा सकती है, यह किसने सोचा था.  

                      

किसी बॉयफ्रेंड का अपनी गर्लफ्रेंड पर ऐसा भी गुस्सा फूट सकता है. इसलिए सावधान. 



कहते हैं, हाथी पालो, देहाती नहीं. इस क्लिप को देखने के बाद आप समझ जायेंगे की इतनी बड़ी बात यूँ ही नहीं कहते.   
   
                          
एक मासूम भाई अपनी छोटी बहन की रक्षा करते हुए. उसे पानी के फ्लो से उस अंदाज़ में बचाते हुए जैसा फ़ोर्स में सिखाया जाता है. हालांकि बीच में शीशे की दीवार सुरक्षा में थी. फिर भी बच्चे डर गए.



और आखिर में हमारे सभ्य और विकासशील समाज का एक कड़वा सच. 


Comments

loading...

Popular Posts